Saturday, July 11, 2020

LIC PLAN

बेस्ट एलआईसी Pollicies



सुरक्षा हर व्यक्ति के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। वे समय की बचत के साथ बचत का एक बहुत पुरानी प्रावधान होता है। दूसरे शब्दों में, अपने भविष्य के योजनाओं के बारे में व्यक्ति। जान बचाने के इस भाग में, यह कई तरीकों से बनाया है। एक अलग जगह में निवेश करके, निवेश कि उसे लाभ या उसके परिवार के भविष्य में हो सकता है तो। बस एक और तरीका है निवेश करने के लिए उन्हें एलआईसी से एक है।

LICs में निवेश करके, हम ऐसे कार्यक्रमों से लाभ के रूप में हम उनकी शादी या अपने बच्चों की शिक्षा के लिए अपने पुराने सुझावों की स्थापना से लाभ उठा सकते कर सकते हैं। ये है, साथ ही सुविधाओं है कि हम हाथ से हिमाचल प्रदेश के साथ अपने निवेश पर 10 10 डी का आनंद ले सकते भी अपने कर 80 सी एलआईसी बचाने भारतीय जीवन बीमा निगम में निवेश के लिए हम जीवन बीमा की गारंटी देता है प्रदान कर सकते हैं सुरक्षा है कि नीति की अनुमति दी।


एलआईसी में, हम और एक छोटे से बचत के साथ समय की बचत की राशि प्राप्त कर सकते हैं भी पूरी तरह से कर से मुक्त है। आईसीए के रूप में, हम जीवन बीमा प्रदान करते हैं हमारे उम्मीदवार के लिए है कि सरल है और Durgtna कि जीवन बीमा 2 की मांग की जाती है।
आज हम बाद में कैसे या काम सब हमारे भविष्य के बारे में चिंतित हैं उम्र बढ़ने, हम पैसे के मामले में खुद की रक्षा कर सकते हैं, अपनी पेंशन योजनाओं के साथ हम एलआईसी की तुलना में बेहतर सुरक्षा प्रदान करते हैं। एक बुरा समय में हमारे विशाल सहारा क्या बन सकता है।

नीचे दिए गए नंबरों पर एलआईसी सबसे अच्छा सौदा, आप हमेशा हम पर संपर्क कर सकते हैं:

संजय मलिक-9873085969

No comments:

Post a Comment